बीचामहल के हाटपाड़ा मैदान में किया गया आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार का कार्यक्रम।

 बीचामहल के हाटपाड़ा मैदान में किया गया आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार का कार्यक्रम।

कई योजनाओं का दिए लाभ, सफल रूप से हुए कार्यक्रम।

रिपोर्टर:- धनंजय साहा✍🏼

लिट्टीपाड़ा प्रखंड के बीचामहल पंचायत के हाटपाड़ा मैदान में आपकी योजना-आपकी सरकार- आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन आज सफल रूप में किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झामुमो के लिट्टीपाड़ा विधानसभा के विधायक दिनेश बिलियम मरांडी की उपस्थिति में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। और झामुमो के विधायक दिनेश विलियम मरांडी और लिट्टीपाड़ा के प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रीमान मरांडी दोनों की उपस्थिति में दोनों लोगों द्वारा बिचामहल पंचायत के सैकड़ो लाभुकों को अलग-अलग तरह की योजनाओं की जानकारी दी गई। जिसमें सबसे ज्यादा आबुआ आवास योजना पर जोर दिया गया। BDO और MLA दोनों लोगों ने सैकड़ो लोगों को यह आश्वासन दिया है कि जितने भी विभागों के तहत जितनी भी योजनाओं का आज यहां बिचामहल की टिकलुडीह हाट पाड़ा में आयोजित आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम द्वारा सभी कैंपों के माध्यम में सभी की आवेदन को निरीक्षण कर उन्हें आधिकारिक लाभ दिया जाएगा। और साथ ही झामुमों विधायक दिनेश विलियम मरांडी ने रंगा में बन रहे डिग्री कॉलेज का भी जिक्र किया कि कि अब इस क्षेत्र के लोगों को पढ़ाई करने के लिए दूर शहर (पाकुड़, दुमका) में जाना नहीं पड़ेगा और इस क्षेत्र के बच्चे, नौजवान, विद्यार्थी लोग अपने नजदीकी कॉलेज में पढ़कर डिग्री प्राप्त कर नौकरी करेंगे।

अंत में बिचामहल पंचायत के कई लाभुकों को एवं बुजुर्गों को, बच्चे आदि सभी प्रकार के लोगों को निशुल्क योजनाओं द्वारा दी गई चीजों का वितरण विधायक दिनेश विलियम मरांडी के हाथों से किया गया जिसमें जेएसएलपीएस के BPM हितेंद्र चौबे की उपस्थिति में स्वयं सहायता समूह की दीदियों को बैंक लिंकेज के 9 लाख की ऋण, कई बच्चों को साइकिल, बुजुर्गों को पेंशन और कम्बल, मनरेगा जॉब कार्ड, जैसी चीजें शामिल था इन आदि वस्तुओं का वितरण कर विधायक जी कार्यक्रम का समापन कर रंगा स्थित डिग्री कॉलेज की भूमि पूजन हेतु प्रस्थान किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ